Monday, May 27, 2024

गाजियाबाद में एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर दो युवकों की मौत, एक का शव गंगनहर में बहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। मुरादनगर रेलवे स्टेशन के आगे गंगनहर पर बने रेलवे के लोहे के पुल पर एकसप्रेस ट्रेन की चपेट में आकर दो युवकों की मौत हो गई है। ट्रेन की टक्कर लगने के बाद एक युवक का शव नहर में गिरा। जबकि पुलिस ने एक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरे युवक की तलाश में गंगनहर में गोताखोरों को उतारा गया है। पुलिस मृतक युवकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तड़के चार बजे के आसपास एक्सप्रेस ट्रेन गाजियाबाद से मेरठ की ओर जा रही थी। ट्रेन जब मुरादनगर स्टेशन से आगे पहुंची तो अचानक से उसकी चपेट में दो युवक आ गए। ट्रेन की चपेट में आते ही युवकों के चीथड़े उड़ गए। टक्कर लगने के बाद एक युवक गंगनगर में गिर गया।

 

जबकि दूसरा पटरी के किनारे ही पड़ा रहा। ट्रेन ड्राइवर ने इसकी जानकारी स्टेशन अधीक्षक को दी। स्टेशन अधीक्षक ने थाना पुलिस को हादसे के बारे में बताया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को एक शव मिला। जबकि दूसरे शव की ​तलाश के लिए गोताखोरों को गंगनहर में उतारा गया है। मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस स्थानीय लोगों से मृतकों के बारे में जानकारी कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय