Saturday, May 11, 2024

देवबंद में रंजिश के चलते चार लोगों ने घर में घुसकर जमकर मारपीट की, एक व्यक्ति की हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। रंजिश के चलते चार लोगों ने एक घर में घुसकर जमकर मारपीट की। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
मिली जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव हाशिमपुर में बीती रात इकबाल के घर में घुसकर गांव के ही चार लोगों ने उसकी पुत्री मुस्कान पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। जब मुस्कान ने मुकदमा वापस लेने से मना किया तो इन लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर मुस्कान के पिता इकबाल व दो बहने उसे छुड़ाने आईं तो आरोपियों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की। मारपीट में गंभीर चोट लग जाने से इकबाल की मौत हो गई।
परिजन इकबाल को लेकर नगर के सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। इकबाल के पुत्र नईम ने बताया कि आरोपियों का रिश्तेदार उसकी बहन को भगाकर ले गया था। जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है।
आरोपी इसी मुकदमे को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उनके घर में आए थे और उन्होंने मारपीट की। जिसमें उसके पिता इकबाल की मौत हो गई और दो बहने घायल हो गई। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच कराई जा रही है। दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय