Sunday, June 23, 2024

गाजियाबाद में धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कराने वाला 25 हजारी इनामी मौलाना गिरफ्तार

गाजियाबाद। लोनी के अंकुर विहार थाना क्षेत्र की कॉलोनी में रहने वाली युवती का धर्म परिवर्तन कराकर रिश्तेदार से निकाह कराने वाले 25 हजार के इनामी मौलाना शाने आलम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मौलाना के रिश्तेदार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। युवती ने मौलाना समेत दो पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि बीती 16 अप्रैल को एक युवती ने थाने में आकर सूचना दी कि वह अपनी महिला मित्र के साथ एक फैक्टरी में काम करती है। एक दिन उसकी महिला मित्र फैक्टरी में नहीं आई। इस पर वह उसे देखने के लिए उसके घर पहुंची। आरोप है कि महिला मित्र का भाई अमान घर पर अकेला था। आरोपी ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती को ब्लैकमेल करने लगा। अमान युवती को अपने साथ अमरोहा ले गया। यहां अमान ने एक मौलाना की मदद से युवती का धर्म परिवर्तन कराया और उसके साथ निकाह कर लिया।

 

 

एक माह बाद युवती किसी तरह आरोपी के घर से भाग कर अपने घर पहुंची। इसके बाद युवती ने पुलिस को शिकायत देकर दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। एसीपी वर्मा ने बताया कि युवती की शिकायत पर अमान को पहले गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद से छेवड़ा फिरदौस मस्जिद अमरोहा का रहने वाला मौलाना फरार चल रहा था। गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने मौलाना शाने आलम पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया। बाद में मुखबिर की सूचना पर उसे गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय