Thursday, July 4, 2024

जनता के साथ मिलकर हम जनता की सरकार बनाएंगे : लालू यादव

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सोमवार को बिहार के लोगों से मतगणना स्थल पर जोश, उमंग और उत्साह के साथ सक्रिय रहने की अपील करते हुए कहा कि हम जनता के साथ मिलकर जनता की सरकार बनाएंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

लालू यादव ने बिहार के लोगों को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, “लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव में आपने जिस तरह से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर इंडिया गठबंधन के पक्ष में जमकर मतदान किया, इसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूं।” उन्होंने आगे इंडिया गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल के एक-एक कार्यकर्ता का भी आभार जताते हुए कहा, “उन्होंने चुनाव के दौरान भीषण गर्मी की परवाह किए बिना पूर्ण मनोयोग के साथ संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण को बचाने के लिए दिन-रात एक कर दिया।”

 

 

उन्होंने आगे लिखा, “मैं आपसे कहना चाहता हूं कि जो मुहिम हमने शुरू की थी, उसको अभी मंजिल पर पहुंचाना बाकी है, जनता ने अपना मत इंडिया गठबंधन की विजय के तौर पर दे दिया है। लेकिन, इस जनमत को सुरक्षित परिणाम तक पहुंचाना हमारा दायित्व है। इसलिए, बिना रुके, बिना थके मतगणना स्थल पर जोश, उमंग और उत्साह के साथ सक्रिय रहें।” उन्होंने यह भी कहा, “यह सुनिश्चित करें कि बिहार की जनता का दिया एक-एक मत सुरक्षित रहे, जिससे हमारा लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण भी सुरक्षित रह पाए।”

 

 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, “राजद के कार्यकर्ता होने के नाते हम सभी का यह दायित्व है कि हम जनता के मत की रक्षा कर सकें और झूठ के खिलाफ सत्य की इस लड़ाई को अंजाम तक पहुंचा सकें। बिहार और देश में फिर से जनता की सरकार आ रही है। इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से चौंकाने वाले रिजल्ट देने जा रहा है। सारे मनोवैज्ञानिक प्रोपेगेंडा धरे के धरे रह जाएंगे, जनता के साथ मिलकर हम जनता की सरकार बनाएंगे। जय बिहार, जय लोकतंत्र।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय