Monday, May 27, 2024

पीलीभीत में पिता-पुत्र की संदिग्ध हालात में मौत, बहू पर लगा हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पीलीभीत। पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में पिता-पुत्र की मौत हो गई। घरवालों ने पारिवारिक कलह के चलते बहू और उसके मायके वालों पर हत्या करने आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने शवों पोस्टमार्टम को भेजकर बहू को हिरासत में ले लिया।

दोनों मृतक कोतवाली क्षेत्र के टांडा छत्रपति गांव का रहने वाला कालिका प्रसाद और उसका 24 वर्षीय पुत्र रामसरन हैं। परिवार ने आरोप लगाया कि बहू ने देर रात को खाने में जहर मिलाकर दे दिया, जिससे ससुर कालिका प्रसाद की मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि, ससुराल पहुंचे रामसरन की ससुरालियों ने हत्या कर दी। इसके बाद ससुराल वाले शनिवार सुबह ई-रिक्शा पर रामसरन का शव लादकर घर पहुंच गये। पिता-पुत्र की मौत की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक विक्रम दहिया, सीओ आलोक सिंह, कोतवाल संजीव कुमार शुक्ला पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे।

 

पुलिस अधिकारियों ने घटना के संबंध में जानकारी जुटाई। परिवार ने बताया कि रामसरन शुक्रवार को अपनी पत्नी गुजर्ररा देवी के साथ बच्चे को दवा दिलाने पूरनपुर आया था। यहां पर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। इस दौरान रामसरन की पत्नी मोटर साइकिल से उतरकर ससुराल आ गयी और पति अपनी पत्नी के मायके चला गया था। घरवालों ने पुत्रवधू और उसके परिवार में हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच में जुट गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय