Saturday, July 6, 2024

तीतावी पुलिस ने किया लूट का सफल अनावरण, 4 बदमाशों कों किया गिरफ्तार

 

मुजफ्फरनगर। थाना तीतावी पुलिस ने किया लूट का सफल अनावरण चार बदमाशों के कब्जे से लूटा हुआ माल और मोटरसाइकिल हुई बरामद, फाइनेंस कलेक्शन एजेंट को लूटने आए बदमाशों ने गलती से ग्राम पंचायत सचिव के साथ लूट की वारदात कों अंजाम दिया था। थाना तीतावी पुलिस ने लूट का खुलासा करते हुए 4 बदमाशों कों गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

जिनमे से एक बालअपचारी है। गत रात्रि थाना तीतावी पुलिस की दों बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई थी। जिसमे एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। मुठभेड़ में गिरफ्तार दोनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

 

 

एसपी देहात आदित्य बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 लोगों ने मिलकर फाइनेंस के पैसे कलेक्शन करने वाले एजेंट को लूटने का षड्यंत्र रचा था। लेकिन उन्होंने गलती से ग्राम पंचायत सचिव के साथ लूट की घटना कों अंजाम दे डाला। थाना तीतावी पुलिस ने लूट का अनावरण करते हुए मोनिस पुत्र जाकिर, तारिक पुत्र दीन मोहम्मद, अजीम पुत्र तस्लीम और एक बालअपचारी कों गिरफ्तार किया है। तीतावी पुलिस ने बदमाशों के पास से एक तमंचा 315 बोर और दो जिन्दा व एक खोखा कारतूस, 8 हजार रु नगद और एक मोटरसाइकिल बरामद कि है।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय