Friday, September 20, 2024

पिता की इच्छा पूरी करने के लिए इकलौता बेटा ला रहा कावड़, पिता की लगाई फोटो

मुजफ्फरनगर। पिता के अधूरे ख्वाब को पूरा करने के लिए इकलौता बेटा उनके फोटो के साथ कांवड लेकर आ रहा है, बेटे ने कांवड पर ही पिता की फोटो को लगाया हुआ है। मुजफ्फरनगर पहुंचे इस शिवभक्त ने पिता की आखिरी इच्छा के बारे में बताते हुए कहा, पिता कहते-कहते चल बसे, अब उनकी आखिरी इच्छा उनके फोटो के साथ पूरी कर रहा हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली के सदर बाजार इलाके के रहने वाले योगेश राठौर हरिद्वार से पहली बार कांवड लेकर आ रहे हैं. शिव भक्त योगेश राठौर ने कांवड पर अपने पिता की फोटो लगाई हुई है. कांवड पर पिता की फोटो लगाने के पीछे वो एक बड़ी वजह बताते हैं. वो कहते है, पिता की इच्छा थी कि उसके साथ कांवड लेकर आए, लेकिन उनकी इच्छा पूरी नहीं हो सकी और उनकी मौत हो गई. अब वो उनकी आखिरी इच्छा को पूरी करने के लिए फोटो के साथ कांवड लेकर आ रहा है.

योगेश राठौर बताते हैं कि वो पांच बहनों में इकलौते भाई है. सभी पांचों बहने उससे बडी है. पिता ने बेटे के लिए बाबा भोलेनाथ से मनोकामना मांगी थी. मनोकामना पूरी हुई और योगेश ने पांच बहनों के बाद जन्म लिया. पिता की इच्छा थी कि बेटे के साथ वो कांवड लेकर आए, लेकिन परिस्थितियों ने साथ नहीं दिया और उनकी ये इच्छा अधूरी ही रह गई थी. योगेश बताते हैं कि उसके पिता अपने जमाने में टेप रिकॉर्डर की मरम्मत किया करते है. इसी वजह से वो भी अपने गले में म्यूजिक सिस्टम डालकर चल रहे है. ये कांवड पूर्ण रूप से स्वर्गीय पिता को समर्पित है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय