Sunday, May 19, 2024

सोशल मीडिया पर चर्चित होने के लिए युवती ने बनाया सुसाइड का फर्जी वीडियो, पुलिस पहुंच गयी घर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा । सोशल मीडिया का खुमार युवाओं पर सिर चढ़कर बोल रहा है। लोग लाइक, कमेंट पाने के चक्कर में अजीबोगरीब कारनामे करते हैं। ऐसा ही एक मामला आगरा में देखने को मिला है। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने और लाइक, कमेंट पाने के लिए युवती ने सुसाइड का फर्जी खेल खेला। इस मामले में इंस्टाग्राम की तरफ से यूपी पुलिस को अलर्ट भेजा गया। युवती की लोकेशन पर जब पुलिस पहुंची, तब माजरा समझ सिर पकड़ लिया। वहीं युवती भी हैरान रह गई।

इंस्टाग्राम पर सदर क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने अपना एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया। वीडियो में युवती अपने हाथ में कई सारी गोलियां लिए हुए नजर आ रही थी। युवती वीडियो में गोलियां खाने के बाद पानी पी लेती है। वीडियो के साथ एक फोटो दिखाई दे रहा था, जिसमें गोलियों की खाली स्ट्रिप दिखाई दे रही थी। वीडियो देखकर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो का संज्ञान लेकर मेटा मुख्यालय यूएसए ने यूपी पुलिस की सोशल मीडिया सेल पर अलर्ट भेज दिया। जिला सोशल मीडिया सेल को जब इसकी जानकारी हुई तब कांस्टेबल विमल कुमार, आशीष शर्मा और शालिनी युवती की लोकेशन पर पहुंच गए। वहां युवती उन्हें स्वस्थ मिली।

जब पुलिस ने वीडियो को लेकर युवती से बात की तब युवती ने कहा कि एनर्जी की गोलियां खाई थीं। वह इंस्टाग्राम पर फेमस होना चाहती थी। इस कारण ये वीडियो बनाया था। वह चाहती थी कि उसके ज्यादा फॉलोअर्स बन जाएं और लाइक कमेंट भी मिल जाएं। मगर युवती को यह पता नहीं था कि पुलिस आ जाएगी। पुलिस ने युवती की काउंसलिंग की। वह इंटरमीडिएट पास है। पिता की मौत हो चुकी है भाई निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय