Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में फर्जी मैरिज ब्यूरो के नाम पर हो रही थी ठगी, मंगेतर बनती थीं युवतियां, 4 लड़कियां हिरासत में ली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ । मैरिज ब्यूरो अंदर से फिल्म सेट जैसा सजा है। यहां सिर्फ मंगेतर के किरदार बदलते हैं। हिमानी, कनिका, शिवानी व साक्षी शर्मा मंगेतर का रोल शिद्दत के साथ निभाती हैं। पुलिस पूछताछ में लड़कियों ने बताया कि वह कई बार मंगेतर का रोल निभा चुकी हैं। मंगेतर बनने के बाद युवकों से फोन पर बातचीत में 50 से 60 हजार रुपये वसूल लेती हैं। पुलिस इस गैंग के आरोपी आशु और चिराग की तलाश में दबिश दे रही है।

पुलिस की टीम ने गाजियाबाद के प्रताप विहार निवासी रामानंद पाठक की शिकायत पर तेजगढ़ी स्थित लवबाइट पर छापा  मारकर हिमानी, शिवानी, साक्षी शर्मा और कनिका को पकड़ा है। पीवीएस के पास मैरिज ब्यूरो में इन लड़कियों को शादी के लिए दिखाया जाता था। थाने में लड़कियों ने मंगेतर का रोल अदा कर दिखाया। सामने वाले युवक को जरा भी शक नहीं हो पाता है तो रिश्ता तय करने की सभी रस्म भी पूरी की जाती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आशु सौदेबाजी करता है, जबकि चिराग पंडित की भूमिका निभाता है। थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने बताया कि एक युवक से मंगेतर बनकर युवतियां 50 से 60 हजार रुपये हासिल कर लेती थीं। पता चलने पर मोबाइल सिम तोड़कर फेंक दिया जाता था। उसके बाद भी कोई पीछा करता तो उसे छेड़छाड़ में फंसाने की धमकी दी जाती थी।

मैरिज ब्यूरो में 3 माह में 22 युवकों को शिकार बनाया गया है, लेकिन कोई भी उनके खिलाफ शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार का कहना है कि पकड़ी गईं युवतियों के परिवार के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि शहर में अन्य स्थानों पर भी ऐसे मैरिज ब्यूरो संचालित हो रहे हैं, जिनके नाम भी पुलिस ने जुटा लिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय