Sunday, October 6, 2024

बाटा के नए कैंपेन ‘सेलेब्रेट एवरी स्टेप’ के साथ जु़ड़कर खुश हूं-कार्तिक आर्यन 

मुंबई (अनिल बेदाग): त्योहारों के सीज़न से ठीक पहले बाटा ने स्पेशल कलेक्शन का लॉन्च किया है, जो बेहतरीन कारीगरी और फैशन डिज़ाइन का शानदार संयोजन है। इस अवसर पर कंपनी अपने ब्राण्ड अम्बेसडर और सुपरस्टार कार्तिक आर्यन के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए आकर्षक फिल्म भी लेकर आई है।
यह फेस्टिव कैंपेन ‘सेलेब्रेट एवरी स्टेप’ इस विश्वस्तरीय ब्राण्ड के कैंपेन ‘मेक यॉर वे’ का आकर्षक अध्याय है, जो धैर्य और सफलता की कहानियों का जश्न मनाता है। यह कैंपेन बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने की उनकी यात्रा पर रोशनी डालता है। फिल्म में कार्तिक अपने जीवन की सभी भूमिकाओं का आनंद उठाते नज़र आते हैं, इसमें वे असफलताएं भी शामिल हैं जिन्होंने कार्तिक को और अधिक मजबूती के साथ वापसी करने और हर कदम पर अपने आप पर भरोसा रखते हुए आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया है!
नए कलेक्शन में पुरूषों के लिए क्लासिक ब्रोग्स, मोंक स्टै्रप लोफर्स और लेस्ड-अप डर्बी शूज़ तथा महिलाओं के लिए ऑम्ब्रे कलर्स में शानदार हील्स, क्रिस्टल बो एक्सेन्ट से युक्त म्यूल्स तथा शिमरी एवं आधुनिक टेक्नोलॉजी वाले बाटा कॉम्फिट सैंडल्स शामिल हैं। खासतौर पर त्योहारों के लिए लॉन्च किया गया यह कलेक्शन मात्र रु 2499 की शुरूआती कीमत पर बाटा के सभी स्टोर्स एवं ऑनलाईन बाटा डॉट कॉम पर उपलब्ध है।
इस अवसर पर बाटा इंडिया में हैड ऑफ मार्केटिंग दीपिका दीप्ती ने कहा, ‘‘सेलेब्रेट एवरी स्टेप’ एक पावरफुल कैंपेन है, यह आज के भारत के उन लोगों पर आधारित है जो अपनी कहानी में बदलाव लाने और अपना रास्ता खुद बनाने का साहस रखते हैं। यह कैंपेन कार्तिक आर्यन एवं अन्य यूथ आइकन्स की प्रेरणादायी यात्रा पर रोशनी डालता है, जिनकी कहानी आज के उपभोक्ताओं की महत्वाकांक्षाओं से मेल खाती है। आर्टीसनल लैदर और स्टारलाईट कलेक्शन आगामी त्योहारों के सीज़न के लिए बेजोड़, स्टाइल, आराम और आत्मविश्वास का वादा करता है।’’
ब्राण्ड अम्बेसडर कार्तिक आर्यन ने इस कैंपेन पर उत्सुकता व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे बाटा के नए कैंपेन ‘सेलेब्रेट एवरी स्टेप’ के साथ जु़ड़ने का मौका मिला है। एक एक्टर के रूप में मैं कई भूमिकाएं निभा चुका हूं, लेकिन यह कैंपेन मुझे रूककर उस सबसे बड़ी भूमिका का जश्न मनाने के लिए प्रेरित करता है, जिसे मैंने निभाया है- और वह भूमिका मैं खुद हूं! तो त्योहारों के इस सीज़न अपनी अभिव्यक्ति करने, अपनी खास पहचान बनाने और सबसे अलग और बेहतरीन दिखने के लिए तैयार हो जाइए! समय आ गया है कि आप अपने स्टाइल में अपने आप को सेलेब्रेट करने के लिए कदम बढ़ाएं!’’
एफसीबी इंडिया के नेशनल क्रिएटिव डायरेक्टर उदयन चक्रवर्ती ने कहा, ‘‘वीडियो की कहानी आम विज्ञापन के बजाए मिक्स मीडिया बायोग्राफी है, जो कार्तिक के जीवन पर आधारित है, जिसमें उनकी पुरानी तस्वीरों, उनके जीवन की घटनाओं और फुटेज का दर्शाया गया है। सेलेब्रेट एवरी स्टेप के माध्यम से हमने कार्तिक की दृढ़ विश्वास की कहानी को दर्शकों के समक्ष लाने का प्रयास किया है, जिसे सिर्फ बाटा ही सही तरह से उजागर कर सकता है- जो हर कदम पर हमेशा कार्तिक के साथ रहा है’’
कार्तिक की इस यात्रा में नए दौर के कुछ और आइकन्स भी शामिल हुए हैं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा के साथ अपनी सफलता का रास्ता खुद बनाया है, इनमें शामिल हैं- डिज़ाइनर और उद्यमी मसाबा गुप्ता, जिन्होंने सभी चुनौतियों का सामना करते हुए अनजाने रास्ते पर अपने विशेष पहचान बनाई। कैंपेन में गायिका, गीत लेखिका और अभिनेत्री एवं संगीतज्ञ लीसा मिश्रा को भी दर्शाया गया है, जिन्होंने दर्शकों पर अपनी अनूठी छाप छोड़ी है। इसी तरह उरूज अशफ़ाक जो कॉमेडी को विश्वस्तरीय मंच पर लेकर गईं और जनरेशन ज़ी का दिल जीतते हुए पुरस्कार लेकर आईं।
वही आलया एफ जो सभी रूढ़ीवादी अवधारणाओं को दूर करते हुए गैर-पारम्परिक भूमिकाओं में लोकप्रिय हुए हैं। अपनी 130वीं सालगिरह के उपलक्ष्य में इन सभी को एक मंच पर लाकर बाटा इंडिया उन सभी लोगों के साहस का जश्न मनाता है जिन्होंने ब्राण्ड के कैंपेन ‘मेक यॉर वे’ के अनुसार अपना रास्ता खुद बनाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय