Monday, April 29, 2024

गरीबी, भ्रष्टाचार मुक्त और शक्तिशाली भारत बनाने के लिए,रक्षा एवं सुरक्षा करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करें- केशव प्रसाद मौर्य

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि राम, कृष्ण, विश्वनाथ तीनों धाम साथ-साथ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के श्रीकृष्ण जन्मभूमि का दर्शन करने के बाद उप मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी आयी है।

प्रधानमंत्री के मथुरा आगमन के बाद लोगों में अयोध्या व काशी के बाद अब मथुरा के उद्धार की आस जगी है। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हम परिवार के साथ बचपन से मथुरा जाते रहे हैं। सपा अध्यक्ष के बयान पर पलटवार करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि हो सकता है कि भाजपा विरोधी चुनावी व इच्छाधारी हिंदू जल्दी ही मथुरा व वृंदावन के मंदिरों की चौखट पर माथा टेकते नज़र आएं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए, शक्तिशाली भारत बनाने के लिए, गरीबी से मुक्त भारत बनाने के लिए, सीमाओं की रक्षा एवं सुरक्षा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करें।

विदित हो कि जब विश्व हिन्दू परिषद ने श्रीराम जन्मभूमि आन्दोलन शुरू किया था तब अयोध्या मथुरा और काशी तीनों धर्मस्थलों को मुक्त कराने की मांग की जा रही थी। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। काशी में कॉरिडोर बना है लेकिन अभी मथुरा मेंं स्थिति जस की तस बनी हुई है। वैसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्रीकृष्ण जन्मभूमि का दर्शन करने के बाद यह संदेश दिया है कि अयोध्या के बाद अब मथुरा की बारी है। प्रधानमंत्री मोदी ने ब्रज रज उत्सव को संबोधित करते हुए कहा कि वह दिन दूर नहीं जब मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण के भव्य और दिव्य दर्शन होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय