Monday, May 6, 2024

भैरव मंदिर की प्रोपर्टी पर मालिकाना हक को लेकर साधुओं द्वारा जताये जा रहे ऐतराज का व्यापारियों ने विरोध, कलेक्ट्रेट में किया हंगामा प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के टंकी रोड स्थित भैरव मंदिर की प्रोपर्टी पर मालिकाना हक को लेकर साधुओं द्वारा जताये जा रहे ऐतराज का व्यापारियों ने विरोध करते हुए हंगामा व प्रदर्शन किया। उन्होने व्यापारी नेता घनश्यामदास गर्ग के नेतृत्व में डीएम का घेराव करते हुए समस्या का समाधान कराने की मांग की है। वही गांधी चौक स्थित भैंरव मंदिर की दुकानों के दुकानदारों ने भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत से मुलाकात कर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

शहर के टंकी रोड स्थित भैंरव मंदिर की संपत्ति टंकी रोड से लेकर गांधी चौक तक स्थित है। जिसमें पिछले 35 वर्षो से दुकानदार किरायेदार के रूप में अपना व्यापार करते आ रहे है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दुकाने खाले कराने को लेकर दुकानदारों पर साधु संतों द्वारा दबाव बनाया जा रहा है। जिसको लेकर शुक्रवार को दर्जनों व्यापारी प्रदेश अध्यक्ष घनश्यामदास गर्ग के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करते हुए डीएम का घेराव किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होने बताया कि पिछले एक महीने से कुछ साधु संत अपने आप को भैरव मंदिर का संरक्षक बता रहे है और किराया बढाने का दबाव बनाया जा रहा है, जबकि दुकानदारों द्वारा दिसंबर माह तक का किराया प्रबंधक मंदिर कमैटी को जमा कराया जा चुका है। उन्होने मामले में जांच कराकर कार्यवाही करने की मांग की है। वही अन्य दुकानदारों ने गांव सिसौली स्थित भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत के आवास पर पहुंचकर मामले की जानकारी दी।

कहा कि तत्कालीन मठाधीश आजादनाथ ने दुकानों को बेचते हुए बैनामा किया था, लेकिन अब खाली करने का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होने मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है।

इस अवसर पर राजीव तायल, मयंक गुप्ता, मनीष बंसल, अनिल जैन, संजय जैन, ब्रजपाल, राज बहादुर, प्रभात कुमार, राजीव चौधरी, साहिल, राजेश कुमार, कविन्द्र, नितिन कुमार, राधेश्याम, मनोज आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय