Thursday, October 10, 2024

व्यापारियों ने रतन टाटा के निधन पर जताया शोक, दी श्रद्धांजलि

नई दिल्‍ली। भारत के 09 करोड़ व्यापारियों की ओर से चांदनी चौक के सांसद और कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने गुरुवार को रतन टाटा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। व्‍यापारियों की ओर से श्रद्धांजलि देते हुए उन्‍होंने रतन टाटा के देश की अर्थव्यवस्था में दिए गए अपार योगदान को सराहा।

कैट महामंत्री खंडेलवाल ने रतन टाटा को श्रद्धांजलि देते हुए एक ऐसे उद्योगपति के रूप में याद किया, जिन्होंने अद्वितीय नैतिकता और दूरदर्शी नेतृत्व को कायम रखा। उन्‍होंने कहा कि रतन टाटा के नेतृत्व में टाटा समूह एक वैश्विक ब्रांड के रूप में उभरा, जिसने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व, परोपकार और नैतिक व्यापारिक आचरण पर जोर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खंडेलवाल ने यह भी कहा कि देशभर के व्यापारी समुदाय रतन टाटा के रोजगार सृजन, उद्यमशीलता के समर्थन और भारत को वैश्विक स्तर पर गर्व दिलाने के प्रयासों की सराहना करते हैं। कैट महामंत्री खंडेलवाल ने कहा कि रतन टाटा की विनम्रता, ईमानदारी और सामाजिक कल्याण के प्रति उनकी अथक प्रतिबद्धता लाखों लोगों, विशेषकर व्यापारी समुदाय, को प्रेरित करती है, जिससे वे उत्कृष्टता की ओर बढ़ते हुए राष्ट्र की प्रगति में योगदान दे सकें।

प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि व्यापार समुदाय की ओर से दी गई श्रद्धांजलि रतन टाटा की उस महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करेगी, जिसमें उन्होंने एक ऐसे व्यापारिक वातावरण को बढ़ावा दिया, जो नैतिकता, नवाचार और सामाजिक कल्याण पर आधारित हो, और यह भारत के व्यापारियों की आकांक्षाओं से मेल खाता हो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय