Sunday, May 19, 2024

लुटेरों की गोली से घायल हुए सर्राफ की मौत, व्यापारी भड़के, नारेबाजी करते हुए हंगामा काटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महोबा- उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के पनवाड़ी मे लुटेरों की गोली से घायल हुए सर्राफा व्यापारी की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो जाने पर घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद करके अपना विरोध जताया। व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ जम कर नारेबाजी करते हुए हँगामा भी काटा।

उल्लेखनीय है कि पनवाड़ी कस्बे के अलीपुरा मे गत 25 जनवरी को सरेशाम वारदात को अंजाम देते हुए बदमाशों ने दुकान बंद करके घर जा रहे सर्राफा व्यापारी अजय कान्त सोनी के साथ लूटपाट की घटना की थी। बदमाशों ने तब 27 वर्षीय युवा व्यापारी को गोली मारते हुए आभूषणों से भरा उसका बैग छीन लिया था ओर उसे लेकर भागकर फरार हो गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने प्रकरण में मुकदमा पंजीकृत करके बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू किये थे और घटना में गंभीर रूप से घायल हुए व्यापारी को इलाज के लिए तत्काल झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था जहाँ इलाज के दौरान आज उसकी दुःखद मौत हो गयी।

तीन दिन पुरानी इस घटना का अनावरण करने और अपराधियों को पकड़ पाने मे पुलिस नाकाम रही। उधर व्यापारी अजय कान्त की मौत की खबर मिलते ही जिले के व्यापारियों मे आक्रोश पनप उठा। पनवाड़ी कस्बे में व्यापारी अपनी दुकाने बंद करके सड़क पर आ गए तो महोबा मे सर्राफा बाजार बंद हो गया। महोबा में सर्राफा एसोसिएसन के अध्यक्ष अननी सोनी के नेतृत्व मे व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हँगामा काटा। बाद में एक गेस्ट हाउस मे व्यापारियों की बैठक की गयी है जिसमें पुलिस की कार्यशैली की आलोचना करते हुए बृहद आंदोलन का एलान किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय