Sunday, May 5, 2024

शामली में जाम का समाधान नहीं होने पर दुकानों की चाबी डीएम को सौंपेंगे व्यापारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर में लगने वाले गन्ने के ट्रैक्टर-ट्रालियों और अन्य वाहनों के कारण करीब 600 व्यापारियों का व्यापार चौपट हो रहा है औ उन्हें प्रतिदिन तीन करोड़ रुपये का नुकसान पहुंच रहा है।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेशध्यक्ष घनश्यामदास के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उन्होंने बताया कि प्रतिदिन शुगर मिल खराब होने पर शहर में धीमानपुरा, शिव चौक, रेलवे रोड, हनुमान रोड, वीवी इंटर कॉलेज रोड, मिल रोड आदि में गन्ना के वाहनों की लंबी लाइनें लग जाती है। जिस कारण जाम की भयंकर समस्या उत्पन्न होती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदेशध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग ने डीएम रविंद्र सिंह से इस भयंकर जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने की मांग की। उन्होंने बताया कि आए दिन शुगर मिल खराब होने से लगभग 600 दुकानों के व्यापार चौपट हो रहे हैं। जिससे लगभग 3 करोड़ रुपए प्रतिदिन के व्यापार का नुकसान हो जाता है। इससे व्यापारियों के सामने दुकान बंद करने के अलावा कोई रास्ता नहीं रह जाता है। उधर नगर में महिलाएं व छात्राओं को आने-जाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

आए दिन मरीज को ले जाने वाली एंबुलेंस भी जाम में फंस जाती है और इसका खामियाजा मरीज को भुगतना पड़ता है छात्राओं को स्कूल जाने आने में परेशानी होती है। घनश्यामदास गर्ग ने चेतावनी दी कि यदि इस समस्या का स्थाई समाधान नहीं हुआ तो व्यापारी मजबूर होकर अपनी दुकानों की चाबियां जिलाधिकारी को सौप देंगे। उधर बुढ़ाना रोड पर आए दिन लगने वाले जाम के समाधान हेतु नवनिर्मित बाईपास खोलने की मांग की गई है।

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश संगठन महामंत्री सुभाष चंद्र धीमान, जिलाध्यक्ष सूर्यवीर सिंह, नगरध्यक्ष नरेंद्र अग्रवाल, महेश धीमान, संजीव सिंघल, संजय त्यागी, वैभव गोयल, ऋषभ जैन आदि व्यापारी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय