Sunday, May 5, 2024

नोएडा में दो पक्षों की रंजिश में ताबड़तोड़ फायरिंग, ट्रैफिक रुका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला हनुमान मंदिर के पास पुराने विवाद को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के कार पर ताबड़तोड़ कई राउंड की फायरिंग कर दी। गोली चलते ही वहां आसपास से गुजर रहे लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना स्थल के आसपास दोनों तरफ से आने वाले ट्रैफिक भी गोली चलने के कारण कुछ देर के लिए रुक गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर-49 पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। दरअसल, बरौला गांव में रहने वाले भागेंद्र के परिवार से उनके पड़ोसी सचिन का झगड़ा चल रहा है। पूर्व में हुए झगड़े के कारण भागेंद्र ने सेक्टर-49 थाने में शिकायत दी थी। जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। आरोप है कि रविवार रात को भी नव वर्ष के जश्न के दौरान आरोपी सचिन व उसके सहयोगियों ने भागेंद्र के भतीजे विक्की व बेटा गौरव के साथ मारपीट कर दी।

 

इसका विरोध जताने व पुलिस में दोबारा से शिकायत देने से नाराज आरोपियों ने अपने कुछ अन्य सहयोगियों के साथ सोमवार शाम विक्की की कार में टक्कर मार कर हनुमान मूर्ति के पास रोक लिया। इसके बाद फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस घटना में वह बाल-बाल बच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के 5 लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

 

एडीसीपी मनोष मिश्रा का कहना है कि एक ही कुनबे के दो पक्षों में झगड़ा हुआ है। उन्होंने फायरिंग की घटना से इंकार करते हुए कहा कि आसपास की सीसीटीवी की फुटेज से मामले की जानकारी की जा रही है। जो उचित कार्रवाई होगी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय