Thursday, June 13, 2024

मुज़फ्फरनगर में आज विश्वकर्मा चौक से टिकैत चौक तक आवागमन रहेगा पूरी तरह प्रतिबंधित

मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की कूकड़ा मंडी में मंगलवार, चार जून को लोकसभा चुनाव की होने वाली मतगणना के मददेनजर यातायात पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। मतगणना स्थल के आसपास रहने वालों लोगों से मंडी परिसर के चारों और मार्गों का प्रयोग करने से बचने की अपील की गई है।

एसपी यातायात कुलदीप सिंह ने कहा कि सभी लोग वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।  कूकड़ा ब्लाक से बालाजी चौक, कूकड़ा ब्लाक चौराहे से गांधीनगर चौक व टिकैत चौक से विश्वकर्मा चौक नो मेंस जोन रहेगा। इधर आना जाना प्रतिबंधित रहेगा। कूकड़ा मंडी की और सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्णतया प्रतिबंधित रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभी मतगणना एजेंटों का प्रवेश कूकड़ा मंडी बाबूराम गेट संख्या-4 से प्रवेश (बिना वाहन) कराया जाएगा। एजेंटों के वाहन कूकड़ा ब्लाक बैरियर, टिकैत चौक बैरियर एवं विश्वकर्मा चौक बैरियर से पूर्व ही तथा बिलासपुर रोड, जानसठ रोड एवं भोपा रोड पर दाएं व बाएं खड़े किए जाएंगे।

कूकड़ा मंडी के गेट नंबर-1 से पुलिस, मीडिया एवं प्रशासनिक अधिकारी, कर्मचारियों, मतदान कर्मी और प्रत्याशियों के वाहनों को ही प्रवेश कराया जाएगा। जिनके वाहनों को गेट नंबर-1 के समीप बनी पार्किंग में खड़ा कराया जाएगा। कोई भी वहां बरगद पेड़ के पास बने बैरियर से आगे नहीं जाएगा।

आज  चार जून को लोकसभा चुनाव के लिए होने वाली मतगणना के दौरान कूकड़ा मंडी को चारों तरफ से सील कर दिया गया है। सुरक्षा व्यवस्था में पैरामिलिट्री के अलावा 10 सीओ, 23 इंस्पेक्टर, 2600 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। कूकड़ा मंडी में पैरामिलिट्री के जवानों की सुरक्षा में ईवीएम मशीनों को रखा गया है। वहां दिन रात पहरा चल रहा है। अब चार जनू को कूकड़ा मंडी में मतगणना होगी।

वहां सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल के साथ पैरामिलिट्री को भी लगाया गया है। पूरी प्रक्रिया की सीसीटीवी से भी निगरानी की जाएगी। गेट नंबर एक से मतगणनाकर्मी, पुलिस अधिकारी और मीडिया को प्रवेश मिलेगा। गेट नंबर चार एजेंटों के प्रवेश के लिए रहेगा। मतगणना स्थल के अंदर स्मार्ट वाच,मोबाइल, हिडन कैमरे आदि ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा। एसएसपी अभिषेक सिंह ने कहा कि माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय