Monday, May 20, 2024

मुजफ्फरनगर में बाइक व स्कूटर की आमने-सामने की टक्कर में दो युवकों की मौत, एक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना मंडी क्षेत्र में भोपा रोड पर देर शाम स्कूटर और मोटरसाइकिल  की आमने-सामने की भिड़ंत से हुए हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई,  जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार नई मंडी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भोपा रोड  मखियाली  बाईपास पर बाइक और स्कूटर की आमने-सामने की भिड़ंत में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों की शिनाख्त कराई, जिसमें मृतकों के नाम  मिमलाना रोड निवासी   योगेंद्र और नवाब निवासी  ककराला  बताया है, जबकि घायल अज्ञात में बताया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड पर गांव मखियाली के सामने सोमवार शाम बाइक पर सवार होकर जा रहे तीन युवक विपरीत दिशा से आ रहे स्कूटर से टकरा गए। पुलिस के अनुसार स्कूटर पर सवार होकर गांव ककराला थाना भोपा क्षेत्र का नवाब मुजफ्फरनगर की ओर आ रहा था। जबकि विपरीत दिशा से स्प्लेंडर बाइक पर सवार होकर शहर कोतवाली क्षेत्र के रामलीला टिल्ला निवासी योगेंद्र पुत्र पप्पू और रजत तथा हर्षित भोपा की ओर जा रहे थे।

जब स्कूटर पर सवार नवाब भोपा रोड पर गांव मखियाली के समीप पहुंचा दो विपरीत दिशा से आ रही स्प्लेंडर बाइक से उसका स्कूटर टकरा गया। टक्कर इतनी घातक थी कि स्कूटर पर सवार नवाब और बाइक पर सवार योगेंद्र, रजत और हर्षित गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग चारों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने नवाब और योगेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

रजत और हर्षित की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। योगेंद्र के पिता पप्पू ने बताया कि वह छोटे-मोटे काम करता था और आज दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर घूमने के लिए कहीं जा रहा था। सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत से उनके परिवारों में कोहराम छा गया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय