Tuesday, June 25, 2024

खतौली में एसडीएम ने की अभद्रता तो गंगाजल से दफ्तर धोने पहुंच गए सफाईकर्मी, मच गया हड़कंप

खतौली। नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने एसडीएम सुबोध कुमार पर अनुसूचित समाज का अपमान कर अभद्रता करने का आरोप लगा तहसील में जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान सफाई कर्मचारियों द्वारा एसडीएम कार्यालय को गंगाजल से धोने की चेतावनी देने से हड़कंप मच गया। पालिका बोर्ड के सभासदो और रालोद नेताओं ने भी सफाई कर्मचारियों की हां में हां मिलाकर इन्हें समर्थन दिया।

बताया गया कि नगर पालिका सफाई कर्मचारी संघ के नेता सभासद पति सुधीर कुमार बाल्मीकि बीते सोमवार को किसी कार्य के लिए एसडीएम सुबोध कुमार से मिलने इनके कार्यालय गए थे। आरोप है कि तवज्जों ना देने के चलते सफाई कर्मचारी नेता सुधीर बाल्मीकि की एसडीएम सुबोध कुमार से हॉट टॉक हो गई थी। इससे आपा खोए एसडीएम सुबोध कुमार ने सुधीर बाल्मीकि को कार्यालय से बाहर निकाल दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुधीर बाल्मीकि के साथ एसडीएम सुबोध कुमार द्वारा अभद्रता करने का पता चलते ही सफाई कर्मचारियों में आक्रोश फैल गया था। मंगलवार को कस्बे का सफाई कार्य अधूरा छोड़कर सफाई कर्मचारियों ने तहसील पहुंचकर एसडीएम कार्यालय को गंगाजल से धोने की चेतावनी दे दी। अधिकारियों द्वारा सफाई कर्मचारियों को अछूत समझने का आरोप लगा कर्मचारी तहसील में धरना देकर बैठ गए।

रालोद नेताओं और पालिका सभासदों ने भी धरने में भाग लेकर सफाई कर्मचारियों का समर्थन किया। देर तक चले हंगामे के बाद एसडीएम सुबोध कुमार द्वारा खेद व्यक्त करने के बाद प्रकरण का पटाक्षेप हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय