Thursday, April 25, 2024

हिमाचल प्रदेश में 11 पुलिस अधिकारियों का तबादला, मनीष चौधरी का इंतजार खत्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने 11 पुलिस अधिकारियों को इधर-उधर किया है, जबकि एक को तैनाती मिली है। बदले गए सभी पुलिस अधिकारी एचपीएस रैंक के हैं और डीएसपी व एसडीपीओ के पद पर कार्यरत हैं। शासन ने शुक्रवार रात इस सम्बंध में अधिसूचना जारी की।

अधिसूचना के मुताबिक लाहौल-स्पीति स्थित केलांग हेडक्वार्टर के डीएसपी संजीव कुमार-5 अब पद्दर के एसडीपीओ होंगे। घुमारवीं के एसडीपीओ अनिल कुमार-7 पांचवीं आईआरबी बटालियन बस्सी के डीएसपी होंगे। पद्दर के एसडीपीओ लोकेंद्र सिंह को तृतीय आईआरबी बटालियन पंडोह के डीएसपी होंगे। तैनाती का इंतजार कर रहे डीएसपी मनीष चौधरी को चंबा हेडक्वार्टर में डीएसपी के पद पर तैनाती मिली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पांचवीं आईआरबी बटालियन बस्सी के डीएसपी विकास कुमार धीमान को ज्वालामुखी का एसडीपीओ लगाया गया है। वहीं इस पद पर रहे लाल मन को बड़सर का एसडीपीओ तैनात किया है। सलूणी के एसडीपीओ पूर्ण चंद अब बैजनाथ के एसडीपीओ होंगे। ज्वालामुखी के एसडीपीओ चन्द्र पॉल सिंह घुमारवीं के एसडीपीओ होंगे। पांचवीं आईआरबी बटालियन बस्सी के डीएसपी अजय ठाकुर को ऊना हेडक्वार्टर में डीएसपी लगाया गया है। बड़सर के एसडीपीओ शेर सिंह को सलूणी का एसडीपीओ तैनात किया है।

चंबा हेडक्वार्टर के डीएसपी अजय कुमार-2 को लाहौल-स्पीति स्थित केलांग हेडक्वार्टर में इसी पद पर तैनाती मिली है। ऊना हेडक्वार्टर में तैनात डीएसपी अंकित शर्मा को पांचवीं आईआरबी बटालियन बस्सी में डीएसपी लगाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय