Tuesday, April 23, 2024

इटावा में रेलवे क्रॉसिंग पर फंसी आलू लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली,राजधानी समेत कई यात्री गाड़ियों को रोका

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। भरथना रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे क्रासिंग पर शनिवार को ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से आलू से लदा ट्रैक्टर ट्राली रेलवे ट्रैक पर जा फंसा। इसकी वजह से दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग बाधित हो गया। कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंचे रेलवे कर्मचारियों ने ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रैक से हटाया। ट्रैक्टर चालक और मालिक के खिलाफ रेलवे सुरक्षा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

रेलवे स्टेशन अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर आलू से लदा ट्रैक्टर ट्रॉली रेलवे ट्रैक के बीचो-बीच आकर फंस गया। इस वजह से क्रासिंग पर बने फाटक को बंद नहीं किया जा सका और कुछ समय के लिए दिल्ली-हावड़ा रेल मार्ग पर अप और डाउन दोनों तरफ का यातायात बाधित हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया कि इस दौरान भुवनेश्वर से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस, अवध एक्सप्रेस समेत दोनों तरफ की और आने-जाने वाली आधा दर्जन गाड़ियां यथास्थान पर रोक दी गई थी। मामले की सूचना पाकर रेलवे सुरक्षा बल और कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर ट्राली को ट्रैक से हटाकर रेल यातायात को सुचारू रूप से शुरू करवाया।

स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि रेलवे के सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने ट्रैक्टर ट्राली समेत चालक अवनीश कुमार हिरासत में लेकर रेलवे सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय