Wednesday, April 17, 2024

टिकैत परिवार को धमकी देने वाला दिल्ली से गिरफ्तार, जल्दी ही खुलासा करेगी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत एवं प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाला आखिरकार पुलिस द्वारा बिछाए गए जाल में फंस ही गया है। पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

पुलिस जल्दी ही इस मामले का खुलासा करेगी। बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से लगातार भागदौड़ कर रही पुलिस ने टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। कई दिन से होमवर्क करते हुए अपना जाल बिछाने में लगी पुलिस के चंगुल में टिकैत परिवार को धमकी देने वाला फंस चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा कर गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम भी उजागर करेगी। बताया जा रहा है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के परिवार को बम से उड़ाने की जो धमकी दी गई थी, वह दिल्ली से अंजाम दी गई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई थी। शुरुआती जांच में सामने आया कि टिकैत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला व्यक्ति देश की राजधानी दिल्ली में छिपा हुआ है।

पुलिस ने धमकी देने वाले नंबर की जांच की, तो लोकेशन ट्रेस हो गई। गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत के बेटे गौरव टिकैत के मोबाइल नंबर पर बीते गुरुवार को एक नंबर से फोन कॉल की गई थी। कॉल करने वाले व्यक्ति ने चौधरी नरेश टिकैत परिवार को किसान आंदोलन से अलग होने की सलाह देते हुए नहीं मानने पर परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली थी।

आरोपी ने गौरव टिकैत के मोबाइल पर 3 बार कॉल करते हुए धमकी दी थी। धमकी भरा फोन आने के बाद एसएसपी संजीव सुमन के आदेश पर भौराकलां थाने में तत्काल अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल को शुरू कर दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय