Saturday, May 11, 2024

षड्यंत्र रच कर हनीट्रैप में फंसाया, महिला समेत दो गिरफ्तार,सपा नेता फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
ग्रेटर नोएडा। पुरानी रंजिश के चलते एक व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसा कर उसे बलात्कार के मामले में जेल भिजवाने की योजना बनाने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि इस घटना में शामिल 2 लोग अभी फरार हैं।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि आकाश यादव ने थाना बिसरख में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि सोशल मीडिया पर दोस्ती करके एक महिला ने उसे थाना बिसरख क्षेत्र में बुलवाया, जब बीती रात को वहां पर पहुंची तो महिला ने उसे नशीली शीतल पेय में नशीली गोलियां खिला दी तथा उसकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो बना ली।
उन्होंने बताया कि पीड़िता उसके खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दे रही थी। शक होने पर उन्होंने घटना की शिकायत थाना बिसरख पुलिस से की। मीडिया प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी श्रीमती अर्पणा, तथा पंकज यादव को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वर्ष 2021 में गाजियाबाद के पुठी गांव के प्रधान वीरेंद्र यादव की पुष्पेंद्र आदि से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, तथा दोनों पक्षों में गोली चली थी। वीरेंद्र पक्ष के कई लोग इस मामले में जेल गए थे। आकाश और वीरेंद्र पक्ष में इस मामले में समझौता नहीं हो रहा था। वीरेंद्र प्रधान ने नोएडा के होशियारपुर गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदार सपा नेता पुष्पेंद्र प्रमुख से मिलकर दूसरे पक्ष के लोगों को बलात्कार के मामले में फंसाने की योजना बनाई ताकि उसके पुराने मामले में समझौता हो सके।
पुष्पेंद्र प्रमुख ने अपने यहां किराए पर रहने वाली महिला अर्पणा को इस काम के लिए तैयार किया तथा अर्पणा ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल बनाई और उसने आकाश यादव से संपर्क किया।
उन्होंने बताया कि इस घटना में शामिल वीरेंद्र प्रधान और पुष्पेंद्र प्रमुख फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तीन मोबाइल फोन, नशीली गोलियां, कोल्ड ड्रिंक आदि बरामद किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय