Saturday, May 11, 2024

मेरठ में पार्षद पद के टिकट के लिए बसपा में घमासान, पार्टी कार्यालय पर भीड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। नगर निगम के 90 वार्डों में चुनाव लड़ने के लिए बहुजन समाज पार्टी कार्यालय में टिकट चाहने वालों की लंबी लाइन है लेकिन पार्टी की सूची अभी फाइनल नहीं हुई है। पार्टी नेता आवेदनों पर अभी मंथन में जुटे हैं। आज भी सुबह से ही बसपा कार्यालय में टिकट के दावेदारों की भीड़ जुटी रही।

2007 में बसपा ने प्रदेश में अनुसूचित जाति, मुस्लिम और अति पिछड़ी जातियों के सहयोग से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई थी लेकिन बाद में बसपा से कुछ अति पिछड़े नेताओं के छिटकने के कारण पार्टी को भारी नुकसान पहुंचा। नगर निकाय से बहुजन समाज पार्टी अपने पुराने सहयोगी समाजों को साधने के प्रयास में जुटी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बसपा जिलाध्यक्ष मोहित आनंद का कहना है कि पार्टी अपने पुराने एजेंडे जिसकी जितनी संख्या भारी, उतनी उसकी हिस्सेदारी पर काम कर रही है। अति पिछड़ी जातियों को प्राथमिकता से सम्मान दिया जा रहा है। निकाय चुनाव में बसपा की विचारधारा वाले समाज के नेताओं को प्रत्याशी बनाया जा रहा है। नगर निगम के 90 वार्डों से पार्षदों के आवेदनों पर कार्य चल रहा है। पूरी रिपोर्ट से पार्टी हाईकमान को अवगत करा दिया गया है। दो-तीन दिन के भीतर पार्षद प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी कर दी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय