Saturday, July 27, 2024

जौनपुर में रामलला जा रहे दर्शनार्थियों से भरी ट्रैवलर बस पलटी, 12 घायल

जौनपुर। सिंगरामऊ थाना केवटली कलां गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की सुबह एक ट्रैवलर बस ट्रक से टकराकर पलट गई। हादसे में 12 से अधिक दर्शनार्थी घायल हो गये। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को बस से बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। ये सभी लोग नासिक से रामलला के दर्शन करने बस से अयोध्या जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक, कुछ लोग धार्मिक यात्रा के लिए नासिक से यूपी के लिए निकले हैं। वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन के बाद शनिवार को सभी लोग रामलला के दर्शन के लिए ट्रैवलर बस से अयोध्या जा रहे थे।जौनपुर से गुजरते समय सिंगरामऊ थाना केवटली क्षेत्र के कलां गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की सुबह ट्रैवलर बस ट्रक से टकराकर पलट गई। इससे यात्रियों की चीख-पुकार मच गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे में 12 से अधिक लोग घायल हैं। घायलों में ज्यादातर महिलाएं हैं। इनमें गम्भीर रूप से पांच घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय