Saturday, September 21, 2024

तृणमूल विधायक ने युवक से करवाई उठक-बैठक, वीडियो वायरल, भाजपा ने कसा तंज

हुगली। हुगली जिले के चुंचूड़ा के विधायक असित मजूमदार का एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विधायक एक युवक को डांटते हुए उससे कान पकड़कर उठक-बैठक करवाते हुए दिख रहे हैं।

दरअसल यह वीडियो मंगलवार का है जब विधानसभा से लौटते समय विधायक ने काजीडांगा के पास देखा कि कुछ युवक पोलबा अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मी शुभोजित बनर्जी को घेरकर जलील कर रहे थे। विधायक ने तुरंत गाड़ी रोकी और नीचे उतरे। विधायक को देखते ही युवक भाग गये। लेकिन वहां एक युवक रह गया। विधायक ने उसे डांटा और कान पकड़कर उठक-बैठक करायी। इसके बाद उससे स्वास्थ्यकर्मी से माफी मांगने को कहा। युवक ने माफी मांगी और उसे छोड़ दिया गया। बहरहाल, स्वास्थ्य कर्मी ने घटना की सूचना बंडेल पुलिस चौकी को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, बुधवार को मामला चर्चा में आने के बाद भाजपा की ओर से मामले पर तंज करते हुए कहा गया है एक तरफ तृणमूल कांग्रेस किसी को कानून हाथ में नहीं लेने को कहती है दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस के विधायक है कानून हाथ में लेते हुए दिख रहे हैं। भाजपा की ओर से सवाल किया गया यदि युवक ने कोई अपराध किया था तो उसे पुलिस को क्यों नहीं सौंपा गया विधायक ने खुद कानून अपने हाथ में क्यों ले लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय