Friday, May 17, 2024

मुंबई में ट्रिपल मर्डर, नशे में धुत व्यक्ति ने पत्नी और दो बच्चों को क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर मार डाला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ठाणे। ठाणे में हरियाणा के एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

कसारवाडावली पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, हरियाणा में हिसार के खररालीपुर गांव के एक बेरोजगार 29 वर्षीय अमित धर्मवीर बागड़ी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी भावना (24), बेटे अंकुश (8) और बेटी खुशी (6) की हत्या कर दी और अब वह लापता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मकान मालिक ने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने एक क्रिकेट बरामद किया, जिससे उसने पत्नी और बच्चों को पीट-पीटकर मार डाला था और उनके शव घर में खून से लथपथ पाए गए थे।

जांच की देखरेख कर रहे जांच अधिकारी शशिकांत रोकड़े ने बताया, ”शुरुआती पूछताछ के अनुसार अमित धर्मवीर बागड़ी शराबी था। बेरोजगार होने के कारण निराश था और घर पर अक्सर झगड़े होते थे।”

इससे तंग आकर उसकी पत्नी भावना अपने बच्चों के साथ कुछ समय पहले अपने रिश्तेदार विकास धर्मवीर बागड़ी के घर सिद्धिविनायक निवास (शेंडोबा चौक) में शिफ्ट हो गई थी। कुछ दिन पहले, अमित बागड़ी अपनी पत्नी और बच्चों से मिलने गया था और चीजें सामान्य लग रही थी।

गुरुवार को रिश्तेदार सुबह 7 बजे काम पर चला गया। जब वह दोपहर के आसपास घर लौटा तो उसने घर में महिला और दो बच्चों के शव खून से लथपथ पाए और पास में एक खून से सना क्रिकेट बैट पड़ा देखा।

मकान मालिक जयवंत एन सिंघे की शिकायत के आधार पर, कसारवाडावली पुलिस ने भगोड़े को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय