Thursday, July 25, 2024

लखनऊ में मौरंग लदे ट्रक में पीछे से टकराया ट्रक, खलासी की मौत चालक घायल

लखनऊ। जनपद के बीकेटी क्षेत्र में मौरंग लदे ट्रक में पीछे से आ रहा दूसरा ट्रक टकरा गया। इस हादसे में पीछे से टकराए ट्रक के खलासी की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। मृतक की पहचान करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बीकेटी थाना में किसान पथ आउटर रिंग रोड पर गुरुवार को रैथा फ्लाईओवर के पास मौरंग लदे ट्रक में पीछे से आए ट्रक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पीछे से टकराए ट्रक का केबिन समेत अगला हिस्सा के परखच्चे उड़ गए। ट्रक की टक्कर से रैथा के फ्लाईओवर पर जाम लग गया। इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मौके पर राहत व बचाव कार्य शुरू किया।

 

 

पुलिस ने बताया कि पीछे से टकराए ट्रक के केबिन में बैठे युवक गोलू पाल की मौत हो गई। उसकी पहचान ट्रक खलासी के रूप में की गई है। वहीं चालक नैमिष पाल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षतिग्रस्त ट्रकों को रास्ते से हटवाते हुए यातायात सुचारू कराया गया। घटना में मृत खलासी के परिजनों को जानकारी देते हुए शव पोस्टमार्टम भेज दिया गया है। वहीं चालक का अस्पताल में उपचार जारी है। घटना में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय