Saturday, March 2, 2024

सहारनपुर में हाइटेंशन तार की चपेट में आया ट्रक, फर्नीचर जलकर राख

सहारनपुर। देहात कोतवाली क्षेत्रार्न्तगत आज हाईवोल्टेज विद्युत लाइन की चपेट में आये ट्रक में आग लग गयी जिसमें ट्रक में रखा फर्नीचर भी आग की चपेट में आ गया। हादसे में चालक व परिचालक ने वाहन से कूद कर अपनी जान बचायी। घटना से पूरे रोड पर अफरा-तफरी मच गयी और लोगों ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया। क्षेत्रवासियों ने घटना के लिए विद्युत विभाग को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि वह किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के चिलकाना रोड स्थित सैंट मेरीज एकेडमी के समीप उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब सड़क से गुजर रहे फर्नीचर से भरे ट्रक का ऊपरी हिस्सा 11 हजार वोल्ट हाई टेंशन की विद्युत लाइन से टच हो गया, जिससे ट्रक में भरे फर्नीचर में आग लग गई। ट्रक में आग लगते ही ड्राईवर और परिचालक ने कूदकर बमुश्किल अपनी जान बचाई। गमीनत रही कि ट्रक में आग लग जाने के बाद क्षेत्र के लोगों ने ट्रक में भरे फर्नीचर को काफी जद्दोजहद के बाद नीचे उतारा। वरना जान माल को भारी नुकसान हो सकता था।

 

 

क्षेत्रवासियों का कहना है कि पूर्व में भी कईं बार विद्युत विभाग से शिकायत कर चुके है, क्योंकि इस क्षेत्र में विद्युत तार नीचे लटके हैं। सड़क किनारे रखे ट्रांसफार्मर खुले हैं। विद्युत पोल पर लगे बाक्स भी खुले हुए हैं। लेकिन लगातार विद्युत विभाग द्वारा की जा रही लापरवाही से कभी भी इस क्षेत्र और इसके आसपास के क्षेत्रों जैसों महफूज गार्डन, प्रधान कॉलोनी, इनाम कॉलोनी, एकता कॉलोनी में भी बड़े हादसे हो सकते है। क्षेत्रीय जेई और विद्युत कर्मचारियों की उदासीनता भी इस क्षेत्र के लोगों को कभी भी भारी पड़ सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय