Thursday, May 16, 2024

सहारनपुर में तमंचे के साथ वीडियो वायरल करने वाले तीन आरोपी दबोचे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। थाना जनकपुरी पुलिस ने मात्र 15 घण्टे में तमंचे के साथ वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर अराजकता फैलाने वाले 03 अभियुक्तो को किया गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब रहे कि 01 फरवरी 2024 को सूचना प्राप्त हुई कि इन्स्टाग्राम आईडी से एक वीडियो अपलोड की गयी थी, जिसमें चार अज्ञात व्यक्ति गाडी में बैठे तमंचा लेकर रील बना रहे है, जिसके सम्बन्ध में प्राप्त सूचना के आधार पर थाना जनकपुरी पर धारा 3/25 शस्त्र अधिनियम के पंजीकृत किया गया।

 

 

थाना जनकपुरी के प्रभारी निरीक्षक जनकपुरी के नेतृत्व में आज मुखबिर की सूचना पर थाना जनकपुरी पुलिस ने अभियुक्त सैकी यादव पुत्र भीम सिंह निवासी चकहरेटी, आदित्य पुत्र कंवरपाल निवासी सरकारी शौचालय के पास शान्ति नगर थाना जनकपुरी, दीपक कश्यप पुत्र स्व. सोमपाल निवासी चकहरेटी थाना जनकपुरी को खुर्द अड्डे के पास से गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के एक अन्य साथी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है। अभियुक्तों के कब्जे से विडियो के दौरान प्रयुक्त की गयी गाडी स्विफ्ट डिजायर बरामद की गयी। अभियुक्तों के कब्जे से एक तमंचा व दो चाकू बरामद किये गये।

 

पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि उन्होंने अपनी दादागिरी जमाने के लिए वीडियों बनाया था। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक पीयूष कुमार, इन्द्रसैन, हैड कांस्टेबल विकास कुमार, संजीव कुमार, संजीव तोमर आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय