Monday, May 6, 2024

ड्राईवरिंग सीखने गए युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए तीन दिन तक भूखा-प्यासा रखने व पिटाई किए जाने से युवक की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। ड्राईवरिंग सीखने गए युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए तीन दिन तक भूखा-प्यासा रखने व पिटाई किए जाने से युवक की मौत हो गई, जिसका शव यमुना में बहा दिया गया।

गांव भैंसवाल निवासी पिता का आरोप है कि कैराना पुलिस ने चार नामजद के बजाये केवल एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में सीओ कैराना को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये है। गढीपुख्ता क्षेत्र के गांव भैंसवाल निवासी हारून पुत्र शब्बीर ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि करीब तीन माह पूर्व उसके इकलौते पुत्र अब्दुल्लाह को रिश्तेदार आबिर, आरिफ, नजीर, अहसान, साईना निवासीगण इस्लामपुरा कैराना ड्राईविंग सिखाने के लिए अपने साथ ले गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

करीब तीन माह बाद अपने पुत्र से बात करने की इच्छा जाहिर की तो आबिद के ट्रक पर जाने का हवाला देते हुए बात नहीं कराई गई। कई बार ऐसा ही होने पर संदेह हुआ तो 29 अगस्त को कैराना पहुचा, जहां पर दबाव देने पर आबिद आदि ने बताया कि पुत्र ने 13 हजार चोरी कर लिए थे, जिससे उसे तीन दिन तक भूखा प्यासा रखा और उसकी पिटाई की, जिससे आबिद की मौत हो गई। सबूत मिटाने की नियम से शव को जमुना में बहा दिया गया।

खुलासा होने पर पीडित हारून ने कैराना पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की, लेकिन कैराना पुलिस ने मात्र एक युवक आबिद को ही नामजद करते हुए हल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया, जिसके बाद से आरोपी उसे भी जान से मारने की धमकी दे रहे है।

पीडित ने पुलिस अधीक्षक से मामले में जांच करते हुए पुत्र के शव को बरामद कर आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाये। एसपी अभिषेक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कैराना सीओ को मामले में जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय