Saturday, July 27, 2024

सहारनपुर में भगवान श्रीराम के विरूद्ध आपत्ति जनक पोस्ट डालना पड़ा भारी, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल किया जब्त

सहारनपुर। थाना मण्डी पुलिस टीम ने सोशल मीडिया पर भगवान श्रीराम के विरूद्ध आपत्ति जनक पोस्ट डालने वाले एक आरोपी गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से एक मोबाइल भी जब्त किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय हो कि 01 फरवरी को नीरज शर्मा पुत्र अन्नत शर्मा निवासी सम्राट विकास कालोनी थाना मण्डी ने थाने पर लिखित तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी इंस्टाग्राम आईडी से भगवान श्रीराम के विरूद्ध आपत्तिजनक व अशोभनीय टिप्पणी करने के सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत कराया था।

 

 

जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना मण्डी प्रभारी निरीक्षक पीयूष दीक्षित के नेतृत्व में थाना मण्डी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त उजैफ पुत्र फैजान निवासी पीरवाली गली न. 25 निकट सकूरी मस्जिद थाना मण्डी को आली की चुंगी, अम्बाला रोड के पास से गिरफ्तार किया।

 

 

पूछताछ करने पर अभियुक्त उजैफ ने बताया कि जब से अयोध्या में हिन्दू धर्म के श्री राम भगवान के मन्दिर का निर्माण हुआ है, तब से कुछ लोग मुझसे ये कह रहे थे कि भारत अब पूर्ण रूप से हिन्दू राष्ट्र बनेगा, जिस कारण वह काफी परेशान हो गया था और गुस्से मे आकर अपनी इंस्टाग्राम आईडी से हिन्दू धर्म के भगवान श्रीराम के खिलाफ अभद्र, शर्मनाक व अशोभनीय टिप्पणी कर दी थी। आरोपी को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अतिरिक्त निरीक्षक जितेन्द्र कुमार, कांस्टेबल नितिन कुमार, कांस्टेबल बिट्टू कुमार शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय