Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मारी, मौके पर ही 2 की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। जौली गंगनहर पटरी पर तेजी से आ रहे ट्रक ने गन्ने की पत्तियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी, जिससे ट्रॉली पलट गई व ट्रैक्टर के परखच्चे उड गये। घटना में ट्रैक्टर सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की । सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

मुजफ्फरनगर के सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव चित्तौड़ा निवासी 30 वर्षीय चांद मियां, 28 वर्षीय इंतजार व बाबू सैनी जनपद मेरठ के दौराला से गन्ने की पत्तियां भरकर भोपा थाना क्षेत्र के जौली स्थित एक गुड कोल्हू में बेचने के लिए जा रहे थे। जैसे ही वे तीनों ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार होकर जौली चौकी के निकट पहुंचे, तभी पीछे से तेजी से आ रहे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। भीषण टक्कर के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली सड़क किनारे पलट गई और ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार तीनों लोग पत्तियों के ढेर के नीचे दब गए। सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने कडी मशक्कत के बाद राहगीरों की मदद से तीनों को पत्तियों के ढेर से बाहर निकाला तथा चांद मियां को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने चांद मियां को मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं इंतजार व बाबू को गम्भीर हालत के चलते जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया, जहां चिकित्सकों ने इंतजार को मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक दुर्घटना के बाद ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय