Wednesday, May 8, 2024

गोड्डा में गैस सिलेंडर लदा ट्रक पलटा, युवक की मौत, तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोड्डा। गोड्डा से तेज रफ्तार आ रहे गैस सिलेंडर से लदा ट्रक ललमटिया के सिदो-कान्हू चौक पर रविवार को पलट गया। इस हादसे में एक पारा शिक्षक प्रेम कुमार पवन (40) की मौत हो गई है, जबकि ट्रक चालक सहित तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना में घायल ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के कोलबड्डा गांव के निवासी पारा शिक्षक प्रेम कुमार पवन बाइक से ललमटिया से आ रहे थे। उसी दौरान ट्रक की चपेट में आ गए। उन्हें सिर पर गंभीर चोट लगी थी। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए महागामा रेफरल अस्पताल भेजा, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक पटना (बिहार) के विकास कुमार (25) , डकैता गांव के अमन किस्कू (20) और इस्लामपुर निवासी मुन्ना अंसारी (26) गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद ललमटिया चौक पर मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता दिलदार अंसारी, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार दास, पुलिस अवर निरीक्षक जितेंद्र वर्मा दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचकर ट्रक में दबे चालक विकास कुमार को निकाला। घायल चालक एवं डकैता गांव के अमन किस्कू को बेहतर इलाज के लिए गोड्डा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना में चौथे घायल मुन्ना अंसारी को मिशन अस्पताल भेजा गया है।

घटना के संबंध में प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि रविवार सुबह गोड्डा से गैस सिलेंडर लेकर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ललमटिया के सिदो-कन्हू चौक पर असंतुलित होकर पलट गया, जिसमें ट्रक चालक गाड़ी के अंदर ही फंस गया।

अक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम

पारा शिक्षक प्रेम कुमार पवन उर्फ पवन महतो के मौत की सूचना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों एवं स्वजनों के द्वारा ललमटिया-बाराहाट मेन रोड को ललमटिया के पास जाम कर दिया। मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीण अड़े हुए थे। बाद में पुलिस प्रशासन के हस्तक्षेप के बाद जाम हटाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय