Wednesday, February 21, 2024

सुलतानपुर में ट्रक पलटा, 5 गौवंश की मौत 13 घायल

सुलतानपुर। उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर गौवंश से लदा ट्रक ड्राइवर को झपकी आने से पलट गया। पांच गौवंश की मौके पर मौत हो गई, लगभग 13 गौवंश जख्मी हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के किमी 114.9 पर धनपतगंज थानाक्षेत्र के टीकर गांव के पास एक ट्रक लखनऊ से गाजीपुर की ओर जा रहा था। एकाएक ड्राइवर को टीकर गांव के पास झपकी आ गई, जिससे ट्रक खड्ड में पलट गया। ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। ग्रामीण सबसे पहले मौके पर पहुंचे और ट्रक का त्रिपाल फाड़ा ताकी पशुओं को हवा मिल सके। उसके बाद यूपीडा और धनपतगंज व बल्दीराय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची।

लगभग सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण भी वहां पहुंचे। ट्रक खोला गया तो उसमें दबकर पांच गौवंश मर गए थे। एक सांड कूदकर भाग निकला जबकि काऊ कैचर मंगाकर सभी पशुओं को गौशाला ले जाया गया है। बताया जा रहा है सभी जानवरों को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो इन्हें सड़कों से उठाकर ट्रक में भरा गया है। जिन्हें लखनऊ से बिहार ले जाया जा रहा था।

मामले में धनपतगंज पुलिस स्वतः संज्ञान लेकर केस दर्ज कर रही है। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हो रहा है। पुलिस को मौके से एक मोबाइल मिला है। ऐसे में इस मोबाइल के जरिए पुलिस तस्करों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय