Thursday, May 16, 2024

हमीरपुर में लूटपाट करने के बाद चोरों ने की वृद्ध भाई बहन की गला घोटकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मौदहा क्षेत्र में एक घर में चोरी के मकसद से घुसे चाेरों द्वारा गृहस्वामी वृद्ध भाई -बहन की हत्या कर दी गयी है। पुलिस ने गुरूवार को दोपहर के समय शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के पारा गांव में अविवाहित कृष्णदत्त सोनी(70) के साथ उनकी बहन केशकली(62) भी रहती थी,केशकली की तीस साल पहले पति से अनबन हो गयी थी तब से वह अपने भाई कृष्ण दत्त के साथ रह रही थी। कल देर रात बदमाशों ने कृष्ण दत्त के घर में लूटपाट करने के इरादे से घुस गये। ग्रामीणों ने बताया कि घर सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। भाई बहन के जाग जाने के बाद बदमाशों ने दोनो के मुंह में कपड़ा ठूस दिया है और गला दबाकर हत्या कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को सुवह 11बजे तक कृष्णदत्त के घर से कोई आहट नही आयी तो पडोसियों ने छत पर जाकर काफी देर तक आवाजें दी मगर कोई हरकत नही हुई । किसी अनहोनी की आशंका को लेकर ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर जाकर देखा तो दोनो शवों को मुंह में कपड़ा ठुसा हुअस था। पुलिस का मानना है कि दोनो शवों पर चोट के कोई निशान नही है इसलिये दोनों की गला घोटकर हत्या की गयी है। सूचना मिलते ही डाग स्कावायड व फोरेंसिक टीम ने मौके पर जाकर जांच की है। पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पायेगा। घटना से ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। पुलिस गश्त बढ़ा दी गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय