Tuesday, June 25, 2024

ट्रूडो को खालिस्तानी तत्वों द्वारा नियंत्रित गुरुद्वारों से मिलता है दान : कांग्रेस सांसद

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो और उनकी पार्टी पर भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादियों और गैंगस्टरों को कनाडा में शरण देने का आरोप लगाया।

लोकसभा सांसद ने दावा किया कि सैकड़ों गुरुद्वारे मारे गए खालिस्तानी आतंकवादी हरदीप सिंह निज्जर और प्रतिबंधित ‘सिख फॉर जस्टिस’ नेता गुरपतवंत सिंह पन्नून के नियंत्रण में हैं, जहां से हर हफ्ते ट्रूडो, उनके मंत्रियों और उनकी पार्टी को लाखों पाउंड का दान दिया जाता है। यही कारण है कि कनाडाई प्रधान मंत्री पन्नून और निज्जर जैसे लोगों के पक्ष में बयान दे रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस सांसद ने कनाडा के प्रधानमंत्री के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए यह भी दावा किया कि कनाडा से पंजाब में ड्रग्स भेजी जा रही है.

बिट्टू ने कहा कि पंजाब से भारत के शीर्ष 10 आतंकवादियों और गैंगस्टरों की सूची में से आठ वर्तमान में कनाडा में रह रहे हैं।

उन्होंने कहा कि खालिस्तानी आतंकवादी पन्नून ने धमकी दी है कि वह हिंदुओं को कनाडा में नहीं रहने देगा।

बिट्टू ने दावा किया कि उसके दादा की हत्या करने वाले व्यक्ति का दाहिना हाथ हरदीप सिंह निज्जर था, जो पंजाब से कनाडा गया और वहां शरण ली।

कांग्रेस सांसद ने कनाडा में रहने वाले “99.5 प्रतिशत” शांतिप्रिय भारतीयों (“शेष 0.5 प्रतिशत खालिस्तान समर्थक हैं”) से कनाडाई सरकार पर दबाव बनाने का आग्रह किया, ताकि दोनों देशों के बीच संबंधों में खटास न आए और इससे लोगों को परेशानी नहीं होती है।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि कनाडा में रहने वाले सभी गैंगस्टर पंजाब में हत्याएं करा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय