Friday, October 18, 2024

ननिहाल में आये 5 वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जनपद के सिखेड़ा थाना अंतर्गत अपने ननिहाल में आए पांच वर्षीय बच्चे की गुरुवार काे निर्मम हत्या कर दी गई। बच्चे की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर शव गन्ने के खेत में फेंक दिया गया था। हत्या की वारदात में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मेगा खेड़ी गांव में रहने वाला पांच वर्षीय विशाल अपनी मां के साथ दशहरा मेला देखने के लिए सिखेड़ा थाना क्षेत्र खेड़ी वीरान गांव निवासी अपने ननिहाल आया था। गुरुवार की सुबह विशाल अचानक घर से लापता हो गया। बच्चे के घर पर ना होने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद बच्चा पास के गन्ने के खेत में रक्तरंजित शव मिला। बच्चे की किसी धारदार चीज से गला काटकर नृशंस हत्या की गई थी। बच्चे को मृत देख परिवारिजनों में कोहराम मच गया और ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर एसएसपी अभिषेक सिंह, सीओ सर्किल, कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। छानबीन करते हुए पुलिस ने मौके से फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। जांच में सामने आया कि बच्चे का ब्लेड से गला रेतकर हत्या की वारदात अंजाम दी गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सीसीटीवी, ​सर्विलांस और पूछताछ के आधार पर त्वरित साक्ष्य जुटाए और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि शुरूआती जांच के आधार पर बच्चे को ले जाने वाले दो आरोपी अजय और निर्दोश को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में हत्या का कोई स्पष्ट कारण निकल कर सामने नहीं आया है, हालांकि दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया है। मृतक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम भेजते हुए हत्यारोपियों से पूछताछ करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय