Friday, September 20, 2024

दिल्ली में झपटमारी के आरोप में दो गिरफ्तार

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली क्षेत्र में अपनी शराब की लत और शानदार जीवनशैली को पूरा करने के लिए स्नैचिंग करने के आरोप में पुलिस ने दो को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने गुरुवार को ये जानकारी दी।

आरोपियों की पहचान मंगोलपुरी निवासी दीपक उर्फ कमल और उसके जीजा मोहित  के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिकारियों ने कहा कि दोनों जानबूझकर लोगों के वाहनों को टक्कर मारते थे और उसे बहस में उलझाने के बाद पीड़ितों से मोबाइल/सोने की चेन और अन्य कीमती सामान छीन लेते थे।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार को स्कूटी सवार दो लोगों द्वारा एक महिला की सोने की चेन छीनने के बाद मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

जांच के दौरान, सीसीटीवी कैमरों की मदद से स्नैचरों द्वारा अपनाए गए मार्ग का पता लगाया गया और उनके चेहरों की स्पष्ट तस्वीरें एकत्र की गई।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “टीम के सदस्यों ने इसके स्रोत विकसित किए। तकनीकी निगरानी के आधार पर दोनों आरोपी व्यक्तियों की पहचान दीपक और मोहित के रूप में की गई।”

डीसीपी ने कहा, “इसके बाद, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया और वाहन और घटना के समय उनके द्वारा पहने गए कपड़े भी बरामद कर लिए गए।”

पूछताछ करने पर दोनों ने खुलासा किया कि उन्होंने छीनी गई सोने की चेन आईआईएफएल फाइनेंस, पूठ कलां में जमा कर दी थी।

डीसीपी ने कहा, “उसी की रसीद उनके कब्जे से बरामद की गई और सोने की चेन आईआईएफएल फाइनेंस से बरामद की गई।”

“दोनों आरोपी पिछले छह से सात वर्षों से इस तरह के अपराध में शामिल थे और दोनों डकैती, स्नैचिंग और चोरी के कई पिछले आपराधिक मामलों में शामिल हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय