Sunday, May 19, 2024

दिल्ली एनसीआर में मोबाइल की दुकानों का ताला तोड़कर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के नोएडा समेत अन्य जगहों पर मोबाइल की दुकानों का ताला तोड़कर कीमती मोबाईल फोन चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को थाना फेस-वन पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 50 चार्जर मय डाटा केबिल, चोरी गये मोबाइल फोन के खाली डिब्बे, चोरी की घटना में प्रयुक्त औजार जिसमे एक पेंचकस, ताला काटने की कैंची व ई-रिक्शा बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-वन पुलिस ने इलेक्ट्रोनिक सर्विलांस टीम, मैनुअल इंटेलीजेन्स व गोपनीय सूचना के आधार पर दुकानों का ताला तोड़कर कीमती मोबाईल चोरी करने वाले इरफान पुत्र मौ. हारून तथा सुनील पुत्र धर्मेन्द्र पाल को सामुदायिक केन्द्र हरौला से गिरफ्तार किया है।

 

 

उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से चोरी के 50 चार्जर मय डाटा केबिल, चोरी गये मोबाइल फोन के खाली डिब्बे, चोरी की घटना में प्रयुक्त औजार, ई-रिक्शा सहित अन्य सामान बरामद हुआ है।

 

उन्होंने बताया कि अभियुक्त शातिर चोर है। जो पलक झपकते ही किसी भी दुकान का ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को बेखौफ अंजाम देने में माहिर है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाशों ने चोरी की कई घटनाओं का खुलाशा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय