Tuesday, May 21, 2024

गाजियाबाद में थाना लोनी पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना लोनी इलाके में पुलिस और दो बदमाशों के बीच गुरुवार देर रात मुठभेड़ हुई। इसमें दो गौकश गिरफ्तार किए गए। इनके पास से तमंचे, चोरी की बाइक और गौकशी के औजार बरामद हुए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लोनी पुलिस बंथला क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि दो गोकश चिरोड़ी की तरफ से बंथला की तरफ नहर रास्ते आने वाले हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सूचना पर चिरोड़ी बंथला नहर पर चेकिंग लगाई गई। कुछ समय बाद चिरोड़ी की तरफ से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते हैं दिखाई दिए। जिन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वे अपनी बाइक  मोड़कर भागने लगे और पुलिस पर फायर करने लगे। पुलिस पार्टी ने भी जवाबी कार्रवाई की, इससे दोनो बदमाश घायल हो गए। मौके से दोनों पकड़ लिया गया। उन्‍हाेंने अपने नाम जावेद पुत्र कमरुद्दीन निवासी पीर का बाजार करूला, थाना मझोला, मुरादाबाद व दूसरे ने अपना नाम अनस पुत्र शकील निवासी पीर का बाजार करूला, थाना मझोला, मुरादाबाद बताया। पुलिस ने दोनो के पास से एक बिना नंबर प्लेट की बाइक, अवैध असलाह व गोकशी करने के उपकरण बरामद किए है। पकड़े गए बदमाशों के विरुद्ध करीब एक दर्जन मामले जनपद मुरादाबाद, बिजनौर, बुलंदशहर में गोकशी वा गैंगस्टर आदि के दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय