Saturday, May 18, 2024

बिजनौर में 50 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर शव जलाने के आरोप में एक महिला समेत दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर | यूपी के बिजनौर जिले में पुलिस ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर शव जलाने  के आरोप एक महिला समेत दो को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान विजय और गीता के रूप में हुई। घटना बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र के बघला गांव की है। पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

नगीना थाना प्रभारी (एसएचओ) रविन्द्र वशिष्ठ ने बताया, 7 अप्रैल को नगीना थाना पुलिस को सूचना मिली थी, कि बघला गांव में 50 वर्षीय व्यक्ति का शव गन्ने के खेत में पेड़ के पास अधजली अवस्था में मिला है। तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएचओ ने कहा कि मृतक की पत्नी द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एक प्राथमिक दर्ज की थी, जिसमें गांव के ही विजय और पवन नाम के दो व्यक्तियों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

एसएचओ ने कहा कि, जांच के दौरान पाया गया कि मृतक बलराज ने आरोपी विजय को महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। जिसके बाद आरोपी विजय मृतक से रंजिश रखता था और जान मारने की धमकी भी दी थी।

एसएचओ ने कहा कि आरोपी विजय और गीता ने अपराध को कबूल किया है कि गांव में बदनामी के डर से उसने योजनाबद्ध तरीके से पहले बलराज की गला दबाकर हत्या की और बाद सबूत मिटाने के लिए शव जला दिया।

एसएचओ ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ नगीना थाने में हत्या की धाराओं और सबूत मिटाने की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। आरोपी विजय और गीता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय