Saturday, July 6, 2024

मेरठ में अवैध मादक पदार्थ के साथ महिला तस्कर सहित दो गिरफ्तार,अफीम बरामद

मेरठ। स्पेशल टास्क फोर्स, उत्तर प्रदेश (यूपीएसटीएफ) की मेरठ इकाई ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले गिरोह के एक महिला समेत दो सदस्यों को अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। एसटीएफ मेरठ के एएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम जनपद-हजारीबाग, झारखण्ड निवासी शांति कुमारी पत्नी चंदन सिंह और थाना-सिरौली जनपद बरेली निवासी राहुल पुत्र गोकिल हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से अवैध मादक पदार्थ (अफीम),एक अदद आधार कार्ड, पैन कार्ड, मोबाइल आदि सामान बरामद हुआ है। एएसपी बृजेश कुमार सिंह ने एसटीएफ की मेरठ इकाई को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि एसटीएफ, उत्तर प्रदेश को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपदों व सीमावर्ती राज्यों में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह के सक्रिय होने की सूचनायें प्राप्त हो रही थी।

 

मुखबिर एवं विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से एसटीएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि अन्तर्राज्यीय स्तर पर अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह की एक महिला सदस्य झारखण्ड से अवैध मादक पदार्थ (अफीम) लाकर बरेली व उसके सीमावर्ती राज्य उत्तराखण्ड के सीमावर्ती जनपद उधमसिंहनगर में सप्लाई करती है। वह आज रात्रि में झारखण्ड से लखनऊ होते हुये बरेली उत्तराखण्ड डिपो की बस से आने वाली है।

 

सूचना पर उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए एसटीएफ मेरठ यूनिट से उपनिरीक्षक संजय कुमार की अगुवाई में स्थानीय पुलिस एवं महिला उपनिरीक्षक को साथ लेकर बरेली-शाहजहांपुर बाईपास स्थित ग्राम जेड थाना फरीदपुर के पास उत्तराखण्ड डिपो की रोडवेज बस नम्बर यू0के0 04 पीए-1665 में एक महिला के पास से बैग में रखी हुई 05.041 किलो ग्राम अवैध मादक पदार्थ (अफीम) बरामद हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय