Saturday, October 5, 2024

मुजफ्फरनगर में ई-रिक्शा को बचाने की कोशिश में पलटी दो बसें,एक की मौत,कई घायल

मुजफ्फरनगरजनपद में शनिवार सुबह सवेरा उस समय बड़ा सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में 2 बसें अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। जहा एक बस ड्राइवर रामगोपाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बता दें कि जनपद की खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर शनिवार सुबह सवेरा उस समय बड़ा सड़क हादसा हो गया, जब बारिश के दौरान एक ई-रिक्शा को बचाने के चक्कर में 2 बसें अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई। जिसके बाद हाईवे पर चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जिसमें एक बस के ड्राइवर रामगोपाल की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। घटना में 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना हाईवे पर होने के चलते जाम लग गया, जिसको देखते हुए तत्काल ही पुलिस द्वारा कई क्रेन की मदद से बसों को खाई से निकलवाकर हाईवे को सुचारू कराया गया। बताया जा रहा है घटना में प्रभावित हुई एक बस राजस्थान और दूसरी अरुणाचल प्रदेश की है और ये दोनों बसें हरिद्वार की ओर जा रही थी।

 

सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि “थाना खतौली के भगेला चौकी के पास जो मुजफ्फरनगर से हरिद्वार का रास्ता है, उस पर दो बसें बारिश की वजह से साइड में खाई में गिर गई।”

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय