Tuesday, March 5, 2024

नोएडा के चर्चित निठारी गांव की पेंट एंड हार्डवेयर की दुकान में चोरी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, 4 फरार

नोएडा। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने एक दुकान से भारी मात्रा में एशियन समेत अन्य पेंट के डिब्बे चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध हथियार, नकदी तथा लाखों रुपए कीमत के चोरी हुआ 44 पेंट के डिब्बे बरामद किया है।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि उप-निरीक्षक सत्यवीर परमार ने एक सूचना के आधार पर अरविंद उर्फ सोनू मिश्रा पुत्र विद्या भूषण मिश्र और पिंटू पुत्र भोला मुखिया निवासी जनपद सीतामढ़ी बिहार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी किए हुए लाखों रुपए कीमत के एशियन पेंट समेत विभिन्न कंपनियों के पेंट, 8 हजार रुपए नकद, एक देसी तमंचा आदि बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इनकी गिरफ्तारी सेक्टर-31 के पास से हुई है।

 

 

बरामद सामान आरोपियों ने निठारी गांव स्थित शर्मा पेंट एंड हार्डवेयर की दुकान से 5 फरवरी की रात को चोरी किया था। उन्होंने बताया कि इस घटना में प्रदीप कुमार, पुनीत, पंडित, आकाश आदि भी शामिल है। पांचों ने एक योजना के तहत शर्मा पेंट एंड हार्डवेयर निठारी में चोरी की थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में पिंटू निठारी गांव में ही शिवा पेंट के नाम से दुकान चलाता है। वह इन चोरों से चोरी का माल खरीदना है, तथा उसे बाजार में बेचता है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में 5 फरवरी को महावीर शर्मा पुत्र प्यारे शर्मा निवासी ग्राम निठारी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पीड़ित के अनुसार उनकी दुकान से 50-60 बाल्टी एशियन पेंट के और अन्य कंपनियों के चोरी हो गए थे। पीड़ित ने 15 हजार रुपए नगद चोरी होने की भी शिकायत की थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय