Friday, April 26, 2024

नोएडा में लाइक और व्यूज के लिए अश्लील वीडियो बनाने वाली दो युवतियां व युवक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। होली के मौके पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल हुई स्कूटी सवार दो युवतियों और स्कूटी सवार युवक को आज थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उन्हें न्यायालय में पेश कर रही है।
 

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के वेदवन पार्क के पास होली वाले दिन स्कूटी पर सवार एक युवक और दो युवतियों ने अश्लील वीडियो बनाई तथा उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस को टैग करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-113 में तैनात उपनिरीक्षक ओमवीर सिंह ने इनके खिलाफ धारा 279, 290, 294, 336, 337 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर- 113 पुलिस ने आज अश्लील वीडियो बनाने वाली प्रीति, विनीता और पीयूष को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त स्कूटी को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। उक्त स्कूटी का 33 हजार रुपए का चालान ट्रैफिक पुलिस द्वारा किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बताया जा रहा है कि पुलिस से बचने के लिए आरोपी कई चाल चल रहे थे। कल इन्होंने एक टीवी चैनल को अपना इंटरव्यू दिया। चालान कटने का मैसेज मिलने के बाद युवतियों ने एक टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनके पास चालान भरने के पैसे नहीं है। उनका कहना है कि यदि लोगों को उनके वीडियो में अश्लीलता नजर आई है तो वे आगे से ऐसा नहीं करेंगी।
 

यही दोनों युवतियों उस वीडियो में भी दिखीं थी जो कुछ समय पहले दिल्ली मेट्रो में वायरल हुआ था। लोगों का कहना है कि युवतियों ने सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज पाने के लिए ऐसा किया है, ऐसे में उनपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। प्रीति वर्तमान में नोएडा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो अकाउंट हैं। पहले में 40 हजार और दूसरे में तीन लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर भी दो चैनल हैं। जिनमें पहले में एक लाख और दूसरे में साढ़े आठ लाख फॉलोअर्स हैं। प्रीति ने कहा कि वो पीयूष से आठ महीने पहले जबकि विनीता से 15 दिन पहले ही मिली थी और उसके बाद साथ में वीडियो बनाना शुरू किया। युवतियों ने कहा कि हमने अब तक इतना पैसा तो कमाया भी नहीं है कि स्कूटी का चालान भर पाएं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय