Saturday, May 11, 2024

सुलतानपुर में युवती को घायल कर नहर में फेंकने वाले दो हिस्ट्रीशीटर पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुलतानपुर। थाना बल्दीराय का हिस्ट्रीशीटर दो सगे भाई ने एक युवती को झांसा देकर दिनभर गुमाया उसके बाद चाकू से घायल कर नहर में धक्का देकर फेंक दिया । दोनों आरोपित पुलिस मुठभेड़ में घायल होने के बाद इलाज के लिए मेडिकल कालेज मे भर्ती किया गया।

पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने मंगलवार को बताया कि थाना बल्दीराय निवासी पीड़िता, जो दिल्ली में कार्यरत थी । आरोपित गौसूजमां खाँ के कहने पर दिल्ली से सुलतानपुर पहुँची । जहाँ पर आरोपित ने पुराना परिचय होने के कारण पीड़िता को साथ लेकर अलग-अलग स्थानों पर दिनभर घूमते रहे । जब पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी किसी और व्यक्ति के साथ तय हो रही है । आरोपित ने पीड़िता को धनपतगंज में हरौरा नहर के आगे पुल के पास ले गया । उसके बाद चाकू से उसके गले पर प्रहार किया व नहर में धक्का देकर फेंक दिया गया । पीड़िता का प्राथमिक उपचार सी.एच.सी. धनपतगंज में किया गया । इसके बाद जिला अस्पताल में रेफर किया गया । पुलिस के अनुसार जिला अस्पताल सुलतानपुर में इलाज दौरान वर्तमान में पीड़िता की स्थिति सामान्य बताई गयी है । पीड़िता के भाई की तहरीर पर थाना धनपतंगज में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना धनपतगंज, बल्दीराय व स्वाट टीम ने आरोपित की तलाश में लगी है। पुलिस टीम मुखबिर की सूचना प्राप्त पर घेराबन्दी किया गया ।आरोपित एवं उसके साथी द्वारा गिरफ्तारी से बचने हेतु पुलिस बल पर फायरिंग की गयी । पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में गौसजमां खाँ तथा उसके बड़े भाई अफरोज खाँ को गोली लगी ।

दोनों आरोपित को प्राथमिक उपचार हेतु सी.एच.सी. बल्दीराय भेजा जा चुका है । पुलिस के अनुसार गौसजमां खाँ थाना बल्दीराय का हिस्ट्रीशीटर है एवं विगत कई महीनों से मुम्बई में रहता था । वर्तमान में एक हत्या की घटना के ट्रायल में सुलतानपुर आया हुआ था । अफरोज भी हत्या का आरोपित है, इसके अलावा भी इन दोनों भाईयों पर सुलतानपुर व अयोध्या में कई आपराधिक मुकदमे पंजीकृत हैं ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय