Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में गला काटकर युवक की बेरहमी से हत्या, दो हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में युवक की गला काटकर बेहरमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है की हत्या देर रात की गई। सुबह जब लोग घर पहुंचे तब युवक का शव मिला। पुलिस को आशंका है कि रात को शराब पीने के दौरान विवाद हुआ होगा जिसके बाद इस युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस ने फिलहाल दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है।

गाजियाबाद के थाना मोदीनगर के चुना भट्टी इलाके का यही वह मकान है जहां राकेश रहा करता था। दरअसल राकेश का परिवार भी मोदीनगर में ही रहता है लेकिन वह अकेला जहां रहा करता था। रविवार की सुबह उसका शव मिला। देखने वाले सभी डर गए क्योंकि उसकी गर्दन काटी गई थी। बेहद बेरहमी से राकेश का गला काट कर हत्या की गई थी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और उसने शव को लेकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की मां के मुताबिक इस मकान के मालिक पर ही उनको शक है क्योंकि इसके अलावा और किसी का आना जाना यहां नहीं होता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं पुलिस के मुताबिक ऐसी संभावना जताई जा रही है कि देर रात उन्होंने शराब पी और फिर वही किसी बात पर विवाद हो गया और फिर इसकी गला काट कर हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक इस हत्या के मामले में 2 संदिध को उन्होंने हिरासत में लिया है।

ऐसे कई मामले हाल-फिलहाल में सामने आए हैं कि जब शराब पीते वक्त विवाद हुआ है और दोस्तों ने ही अपने दोस्त की हत्या कर दी है । अब देखना होगा की दो संदिध जो पुलिस ने हिरासत में लिए हैं क्या वही राकेश की हत्या के पीछे हैं या फिर कोई और खुलासा होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय