Thursday, May 9, 2024

बिजनौर में सास की हत्या के आरोप में बहू समेत दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हल्दौर थाना पुलिस ने 55 वर्षीय सास की कथित तौर पर गला दबाकर हत्या के आरोप में बहू और उसके दूसरे पति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान कमरूनिशा और जाहिद के रूप में हुई।

बिजनौर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नीरज जादौन ने बताया कि 15 जुलाई को हल्दौर थाना पुलिस को एक महिला की हत्या के संबंध में सूचना मिली थी। जांच करने पर खारी गांव में एक मकान के अंदर से 55 वर्षीय एक महिला का शव मिला, जिसकी गर्दन पर दबाव के निशान था। मृतका की पहचान खारी गांव निवासी जरीना खातून के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी ने कहा कि मृतका के बेटे द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ प्राथमिक दर्ज की गई। शुरुआती जांच में पता चला कि कमरूनिशा, जरीना खातून के बेटे हनीफ की पत्नी थी। हनीफ की मौत के बाद बहू ने चोरी से दूसरी शादी कर ली थी। शादी के मुद्दे पर जरीना खातून और कमरूनिशा के बीच विवाद था।

एसएसपी ने कहा कि आरोपी कमरूनिशा ने जुर्म कबूल किया है। पूछताछ में बताया कि उसके पति हनीफ की बीमारी के चलते छह वर्ष पूर्व मृत्यु हो गई थी। बच्चों के पालन-पोषण के लिए रिश्तेदारों से आर्थिक मदद मिल जाती थी। इसी दौरान वह जाहिद के संपर्क में आई और दोनों ने चोरी से शादी कर ली।

कुछ समय बाद पहले पति की मां को शादी के बारे में पता चल गया। जरीना ने कमरूनिशा को सभी जगह बदनाम कर दिया। इसी बात से परेशान होकर जाहिद के साथ मिलकर कमरूनिशा ने जरीना की गला दबाकर हत्या कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय