Thursday, June 27, 2024

नोएडा में अनियंत्रित कार डिवाइडर पर चढ़ी, दो घायल, एक की मौत

नोएडा । थाना फेस -3 क्षेत्र के सेक्टर- 71 के पास हुए एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका उपचार चल रहा है।
 थाना फेस -3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि बुधवार की देर रात को एक वैगनआर कार में सवार होकर जा रहे कमल दीक्षित पुत्र राजकुमार दीक्षित निवासी जनपद हाथरस वर्तमान निवासी गढी चौखंडी गांव तथा हर्ष चतुर्वेदी पुत्र बृजेश चतुर्वेदी निवासी जनपद ग्वालियर वर्तमान निवासी दिल्ली की कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई।
इस घटना में कमल दीक्षित तथा हर्ष चतुर्वेदी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान =कमल दीक्षित की मौत हो गई, जबकि हर्ष चतुर्वेदी की हालत नाजुक बनी हुई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि क्रेन की सहायता से डिवाइड के ऊपर चढ़ी वैगनआर कार को घटनास्थल से हटवाया गया, तथा यातायात को सुगम किया गया है। इस घटना के चलते काफी देर तक यातायात बाधित रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय